1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. coronavirus in haryana 54 students of a school hostel tested corona positive in karnal haryana smb

हरियाणा के करनाल में स्कूल के 54 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yogesh Kumar Sharma, Civil Surgeon, Karnal
Yogesh Kumar Sharma, Civil Surgeon, Karnal
ANI

Coronavirus In Haryana Latest News Updates हरियाणा के करनाल (Karnal) से कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल, यहां के एक स्कूल के 54 छात्र कोरोना पॉजिटिव (54 Student Corona Positive) मिले हैं. एक साथ इतने छात्रों के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने की घटना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में करनाल में सिविल सर्जन योगेश कुमार के हवाले से यहां के एक स्कूल के हॉस्टल से एक साथ 54 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी गयी है. योगेश कुमार ने बताया कि हमारी मेडिकल टीम घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और छात्रावास को एक नियंत्रण क्षेत्र (Containment Zone) के रूप में चिह्नित किया जा रहा है. योगेश शर्मा ने अपील करते हुए लोगों को बताया कि खतरा अभी टला नहीं है. लोगों को अभी भी सतर्कता बरतने की जरूरत है. कोविड-19 की गाइडलाइंस को सभी लोग फॉलो करें.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को एक स्कूल से तीन बच्चों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने स्कूल से 390 बच्चों और स्टाफ के सैंपल लिए. उनमें से आज रिपोर्ट में 54 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गौर हो कि करनाल में कोरोना के मामले शून्य तक पहुंच चुके थे. जिसके बाद स्कूल-कॉलेज की एक्टिविटी शुरू होने के बाद कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ लेने के मामले सामने आने पर स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारियों की चिंता बढ़ गयी है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें