1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. 1710 vaccine stolen from jind government hospital found at tea shop the thief wrote sorry didnt know it was corona medicine aml

जींद के अस्पताल से चोरी 1710 वैक्सीन चाय दुकान पर मिले, चोर ने लिखा- सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccine
Corona Vaccine
FIle

जींद : जिले के सिविल अस्पताल के पीपी सेंटर से पिछली रात चोरी किये गये कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की 1710 डोज की चोरी हो गयी थी. ये सभी वायल आज नाटकीय ढंग से सिविल थाने पहुंच गये. इसके साथ पुलिस के पास एक चिट्ठी भी पहुंची, जिसपर लिखा था माफ कर देना, पता नहीं था कोरोना की दवा है. यह चिट्ठी खुद चोर ने लिखी थी. पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि शाम करीब पांच बजे बाइक सवार एक व्यक्ति थाने के बाहर चाय की दुकान पर टीकों की 1710 खुराक से भरा थैला छोड़कर चला गया. शख्स ने दुकानदार से कहा कि इसमें उसमें मुंशी (थाने के कर्मी) का खाना है. थैले के अंदर एक पर्ची भी मिली है जिस पर लिखा था “सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है.”

डीआईजी ओपी नरवाल ने बताया कि सामान्य अस्पताल के पीपी सेंटर से चोरी हुई टीकों की खुराक की खेप कोई व्यक्ति शाम को थाने के बाहर एक दुकान पर दे गया, फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. थाना पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बाइक सवार का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है. पीपी सेंटर से गायब हुई फाइलों का हालांकि अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.

सिविल अस्पताल के पीपी सेंटर में बुधवार शाम को टीकाकरण शिविरों से बची हुई टीके की 1710 खुराक फ्रिज में रखी गई थीं. इनमें कोविशील्ड की 1270 खुराक और कोवैक्सीन की 440 खुराक शामिल थीं. बुधवार की रात चोरों ने पीपी सेंटर का ताला तोड़कर फ्रिज में रखी टीके की खुराक और दूसरे कमरे में रखी 'इंक्वायरी फाइल' चोरी कर ली थी.

भाषा इनपुट के साथ

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें