1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. gujarat local body election 2021 latest updates pm narendra modi niece wants to contest municipal elections seeks ticket bjp rkt

Gujarat Local Body Election 2021: PM मोदी की भतीजी ने BJP से मांगा टिकट, लड़ना चाहती हैं गुजरात नगर निकाय चुनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी की भतीजी ने BJP से मांगा टिकट
PM मोदी की भतीजी ने BJP से मांगा टिकट
File Photo

Gujarat Local Body Election 2021: गुजरात में होने वाले नगर निकाय चुनाव से एक बड़ी खबर सामने आयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की भतीजी सोनल मोदी ने गुजरात के नगर निकाय चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट की मांग की है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक पीएम मोदी की भतीजी बीजेपी नेताओं के उन रिश्तेदारों की लिस्ट में शामिल हैं जो बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो पीएम की भतीजी सोनल मोदी ने भाजपा सेअहमदाबाद नगर निगम में बोदकदेव वार्ड से पार्टी का टिकट मांगा है. बाता दें कि सोनल मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी हैं. हालंकि अभी ये साफ नहीं है कि पीएम मोदी की भतीजी को टीकट मिलेगी की नहीं यह साफ नहीं है. बता दें कि 40 वर्षीय सोनल मोदी अहमदाबाद के जोधपुर इलाके में रहती हैं.

मालूम हो कि गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को यह साफ कर दिया था कि पार्टी नेताओं के रिश्तेदारों को स्थानीय निकाय चुनावों में टिकट नहीं दिया जाएगा. वहीं प्रह्लाद मोदी ने कहा कि मेरी बेटी को टिकट तभी मिलना चाहिए जब वह उन मानदंडों को पूरा करती है जिसके तहत दूसरों को टिकट मिलता है इसलिए नहीं कि वह नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी है. बता दें कि स्थानीय निकाय चुनाव 21 और 28 फरवरी को दो चरणों में होने वाले हैं. छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे और 28 फरवरी को नगरपालिकाओं, जिला पंचायतों और तालुका पंचायतों के चुनाव होंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें