1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. asaduddin owaisis party aimim will challenge bjp and congress together with btp in gujarat local body elections ksl

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में BTP के साथ मिल कर बीजेपी और कांग्रेस को चुनौती देगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी और छोटूभाई वासवा
असदुद्दीन ओवैसी और छोटूभाई वासवा
सोशल मीडिया

अहमदाबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) ने गुजरात में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. यह जानकारी बीपीटी विधायक छोटूभाई वासवा ने शनिवार को दी.

छोटूभाई वासवा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि संविधान बचाने के लिए बीटीपी और एआईएमआईएम एक साथ चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. गुजरात के जहागड़िया से विधायक छोटूभाई वासवा ने कहा कि अगले साल होनेवाले पंचायत चुनाव में दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव लड़ेंगी.

मालूम हो कि गुजरात में नये साल की पहली तिमाही में ही महानगर पालिकाओं समेत 33 जिला पंचायत और करीब डेढ़ सौ नगरपालिका चुनाव कराये जाने की संभावना है. जेडीयू में रह चुके छोटूभाई वासवा अब एआईएमआईएम के साथ मिल कर बीजेपी और कांग्रेस को चुनौती देंगे.

छोटूभाई वसावा ने कहा कि लोगों के बेहतर भविष्य के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों को हटाने का काम करना होगा. उन्होंने कहा कि बीटीपी को राजस्थान में धोखा मिला है. क्योंकि, बीजेपी और कांग्रेस के एक साथ आ जाने से बीटीपी सत्ता से दूर हो गयी.

मालूम हो कि गुजरात विधानसभा में बीटीपी के दो विधायक हैं. इनमें से एक छोटूभाई वासवा हैं, तो दूसरा उनका बेटा है. वहीं, राजस्थान में भी बीटीपी के दो विधायक हैं. एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर राजस्थान में बीटीपी को समर्थन की पेशकश की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें