1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. two suspicious bags found in delhi before republic day investigation underway rjh

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में मिला दो संदिग्ध बैग, जांच के बाद हुआ ये खुलासा

दिल्ली पुलिस की डीएसपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि एक पीसीआर काॅल हमें मिली, जिसमें यह बताया गया कि त्रिलोकपुरी इलाके में दो बैग संदिग्ध हालात में रखे हुए हैं. हमारी टीम वहां पहुंची.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi news
Delhi news
Twitter

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में सुरक्षा के लिहाज से अनहोनी घटना घटी है. एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में दो बैग संदिग्ध हालात में मिले हैं. अभी तक बैग पर किसी ने अपनी दावेदारी नहीं जतायी है.

दिल्ली पुलिस की डीएसपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि एक पीसीआर काॅल हमें मिली, जिसमें यह बताया गया कि त्रिलोकपुरी इलाके में दो बैग संदिग्ध हालात में रखे हुए हैं. हमारी टीम वहां पहुंची और मामले की जांच की, जिसमें यह पता चला कि इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं है, यह बैग छोड़े जाने का मामला है. हम उन लोगों की खोज कर रहे हैं जो बैग के मालिक हैं, उनका पता चलते ही हम बैग उन्हें सौंप देंगे.

गौरतलब है कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस त्रिलोकपुरी के उस इलाके में पहुंच गयी है जहां यह दोनों बैग रखा हुआ मिला था. चूंकि कुछ ही दिन पहले आईबी की ओर से सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया था, इसलिए पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी, ताकि कोई चूक ना हो जाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें