1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. tajinder singh bagga targets cm arvind kejriwal prt

'कितने में बेचा जमीर'- तजिंदर सिंह बग्गा का सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला

सीएम अरविंद किेजरावाल पर निशाना साधते हुए तजिंदर बग्गा ने कहा है कि वो उनका पीछा तबतक नहीं छोड़ेंगे जबतक गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने वालों को जेल की सजा नहीं हो जाती. बग्गा ने केजरीवाल से पूछा है कि, आपने 24 घण्टे का समय मांगा था, लेकिन 60 हो जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तजिंदर बग्गा का सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला
तजिंदर बग्गा का सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला
Twitter

बीजेपी नेता और प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि गुरु ग्रन्थ साहिब का अपमान करने वालों पर कार्रवाई कब करोगे. बग्गा ने केजरीवाल से ये भी पूछा है कि, आपने 24 घण्टे का समय मांगा था, लेकिन 60 हो जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई. केजरीवाल पर बग्गा ने हमला करते हुए कहा है कि कितने में जमीर को बेचा है.

'कितने में बेचा जमीर'- तजिंदर सिंह बग्गा का सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला

गुरु ग्रन्थ साहिब का अपमान करने वालों को मिले जेल

सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए तजिंदर बग्गा ने कहा है कि वो उनका पीछा तबतक नहीं छोड़ेंगे जबतक गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने वालों को जेल की सजा नहीं हो जाती. बता दें, इस मामले में बग्गा लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला कर रहे हैं.

लगातार केजरीवाल पर बग्गा साध रहे हैं निशाना

तजिंदर बग्गा सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगातार निशाना साध रहे हैं. उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि वो सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे. एक पीसी में बग्गा ने केजरीवाल से पूछा कि क्या सवाल पूछने के कारण पंजाब पुलिस उन्हें आतंकवादी की तरह गिरफ्तार करने आयी थी.

पूछते रहेंगे सवाल

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कहा है कि वो राज्य की समस्याओं को लेकर केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे, चाहे इसके खिलाफ उन पर कितने मुकदमा भी दायर हों वो सवाल पूछते रहेंगे. बग्गा ने केजरीवाल से पूछा है कि, पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों, ड्रग्स माफियाओं समेत खालिस्तानी नारे लगाने वालों के खिलाफ जब तक कार्रवाई नहीं होगी वो सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे.

गौरतलब है कि बीते कुछ पहले एक मामले को लेकर पंजाब पुलिस अचानक तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद तीन राज्यों की पुलिस के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा होने के बाद अंतत: मोहाली कोर्ट ने बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी. बता दें, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट को लेकर मोहाली साइबर क्राइम ने बग्गा के खिलाफ केस दर्ज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें