1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. tablighi jamaat hospital sucide stoped

VIDEO : निजामुद्दीन मरकज में शामिल कोरोना संक्रमित ने की आत्‍महत्‍या की कोशिश, सुरक्षा कड़ी

By PankajKumar Pathak
Updated Date
-

नयी दिल्ली : राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के छठे फ्लोर से मरकज निजामुद्दीन में शामिल एक मरीज ने कुदने की कोशिश की. अस्पताल ने बताया कि छठे फ्लोर पर मरकज से आये लोगों को रखा गया है जिनमें से एक ने आज आत्महत्या करने की कोशिश की.

हमने समय रहते उसे बचा लिया है. इस घटना के बाद अस्पताल ने सुरक्षा और कड़ी कर दी है ताकि दोबारा कोई इस तरह की कोशिश ना करे. मरकज से जुड़े कई लोग दिल्ली के अलग- अलग अस्पतालों में भरती है. उन्हें कड़ी निगरानी में अलग रखा गया है और उनके सेहत की जांच हो रही है.

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 152 हो गयी है जिसमें से मरकज से आये 53 लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं. देश के कई राज्यों में भी मरकज में शामिल हुए लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं. तमिलनाडू में 110 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तो निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए थे.

जनता कर्फ्यू लगने से पहले निजामुद्दीन के मरकज में 21 मार्च को 1746 लोग शामिल हुए थे इनमें से 216 विदेशी और 1530 भारतीय शामिल थे. जो लोग विदेश से आये थे उनमें इंडोनेशिया, मलेशिया, थाईलैंड, नेपाल, म्यांमार, बांग्लादेश, श्रीलंका और किर्गीस्तान जैसे देश शामिल हैं. 1530 लोग भारत के अलग-अलग राज्यों से आए हुए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें