1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. security forces busted underground hideout of lashkar e taiba arms recovered in large quantity ksl

लश्कर-ए-तैयबा के भूमिगत ठिकाने का सुरक्षा बलों ने किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लश्कर-ए-तैयबा का भूमिगत ठिकाना
लश्कर-ए-तैयबा का भूमिगत ठिकाना
ANI

नयी दिल्ली : सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में बड़ी सफलता हासिल की है. अवंतीपोरा के काविनी इलाके में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश किया है. साथ ही सुरक्षाबलों ने आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की हैं.

अधिकारियों के मुताबिक, राष्ट्रीय राइफल्स-55 और अवंतीपोरा पुलिस के संयुक्त अभियान में आतंकियों के ठिकाने का भंड़ाफोड़ किया गया है. उन्होंने बताया कि संयुक्त टीम ने आतंकवादियों के ठिकाने से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स के मुताबिक, अवंतीपोरा पुलिस ने तलाशी अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के एक भूमिगत ठिकाने को नष्ट कर दिया है. इस संयुक्त तलाशी अभियान में मौके से एक पिस्टल, तीन हैंड ग्रेनेड, एके -47, गोला-बारूद के 2091 राउंड बरामद किये गये हैं.

चिनार कॉर्प्स के मुताबिक, बरामद आपत्तिजनक सामग्रियों को जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही संबंधित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि संयुक्त मोबाइल वाहन चेक पोस्ट पर तलाशी के दौरान शुक्रवार की सुबह एक आतंकवादी ने एसएफ पर गोलीबारी की. इसके बाद इलाके में व्यापक तलाशी ली गयी और एक एके-47 के साथ आतंकवादी को पकड़ लिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें