1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. manish sisodia dy chief minister of delhi attacked captain amarinder singh cm of punjab said he now defending bjp rjh

मनीष सिसौदिया ने कहा- कैप्टन अमरिंदर पर चढ़ा भाजपा का रंग, बीजेपी के सीएम की तरह बात कर रहे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manish Sisodia
Manish Sisodia
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसौदिया ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला. मनीष सिसौदिया ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर भाजपा के सीएम की तरह बात कर रहे हैं.

मनीष सिसौदिया ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कल किसानों के मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और वे किसानों के आंदोलन को देश के लिए खतरा बता रहे हैं. वे भाजपा के रंग में रंग गये हैं और उनकी ही भाषा में बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से मुलाकात की थी और जिसके बाद उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन से जो हालात बने हैं, उनसे पंजाब की माली हालत और राष्ट्रीय सुरक्षा पर असर हो रहा है.

आज किसान आंदोलन का नौवां दिन है. किसान कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, वे सरकार से मांग कर रहे हैं कि यह बिल किसान विरोधी है इसलिए इसे वापस लिया जाये. पांच दिसंबर को किसान नेताओं और सरकार के बीच दूसरे दौर की वार्ता होनी है, तीन दिसंबर को भी इन दोनों पक्षों के बीच मैराथन बैठक हुई थी, लेकिन नतीजा नहीं निकला था.

हालांकि किसान आंदोलन को देश में पूरा समर्थन मिल रहा है और यह कहा जा रहा है कि कृषि बिल को वापस लिया जाये. किसान भी निर्णायक लड़ाई के मूड में हैं और वे यह मानकर चल रहे हैं कि किसान बिल को वापस करवाकर ही घर लौटेंगे.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें