1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. manish sisodia 1000 bjp leaders workers ready to join aam aadmi party in himachal pradesh mtj

मनीष सिसोदिया का दावा- हिमाचल के 1,000 भाजपा नेता-कार्यकर्ता AAP में शामिल होंगे

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कम से कम 1000 नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ज्वाइन करने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया
Twitter

नयी दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Vidhan Sabha Chunav 2022) मे शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बनाने के बाद हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में पार्टी ने पूरा जोर लगा दिया है. मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) लगातार बयान दे रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है. उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के शासन से लोग ऊब गये हैं और आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं.

बीजेपी से हिमाचल की जनता को कोई उम्मीद नहीं

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Dy CM Manis Sisodiya) ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कम से कम 1000 नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ज्वाइन करने वाले हैं. उन्होंने कहा है कि हिमाचल भाजपा (Himachal BJP) के कई बड़े नेता भी आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं. सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों को बीजेपी से अब कोई उम्मीद नहीं है.

जेपी नड्डा ने निकाली सिसोदिया के दावे की हवा

मनीष सिसोदिया, जिन्होंने अभी हाल ही में कहा था कि आम आदमी पार्टी की हिमाचल में मजबूती से डरकर भाजपा ने अपने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बदलने की तैयारी कर ली है. अब उन्होंने कहा है कि हिमाचल में भाजपा बिखरती जा रही है. लोगों को आम आदमी पार्टी से ही उम्मीद है. इसलिए बीजेपी बौखला गयी है. हालांकि, मनीष सिसोदिया के बयान के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक जनसभा में ऐलान किया कि हिमाचल में भाजपा जयराम ठाकुर की अगुवाई में ही चुनाव लड़ेगी.

1000 भाजपा नेता-कार्यकर्ता आप मे शामिल होंगे

बहरहाल, दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की विश्वसनीयता खत्म हो गयी है. हाल ही में भाजपा नेता हरमेल धीमाल ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. भगवा दल के 1000 नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं. जल्दी ही वे देश की सबसे ईमानदार पार्टी ‘आप’ का दामन थामेंगे.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें