1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. letter written to include east bengal in isl

ईस्ट बंगाल को आईएसएल में शामिल करने के लिये लिखा गया पत्र

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : ईस्ट बंगाल के समर्थन में आये भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी संघ (एफपीएआई) ने शुक्रवार को इस क्लब को तुरंत शीर्ष टीयर की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में शामिल करने की अपील की. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) को पत्र लिखकर संघ ने संबंधित शेयरधारकों से अनुरोध किया कि वे इस मामले का जल्दी हल निकालने के लिये अपने मतभेदों को अलग रखें.

एफपीएआई महासचिव साइरस फन्फेक्शनर ने पत्र में लिखा: संघ में हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ईस्ट बंगाल को बिना किसी हिचकिचाहट या विलंब के आईएसएल में शामिल कर लें. उन्होंने कहा: इस क्लब का समृद्ध इतिहास है और यह सबसे पुराने और प्रमुख क्लबों में से एक है जिसके बहुत सारे प्रशंसक हैं जिसकी खेल को भारत में इसके विकास और इसे आगे बढ़ाने के लिये जरूरत है.

उन्होंने लिखा: भारतीय फुटबॉल में सभी को अपने मतभेदों को दूर रखकर इस टीम को आईएसएल में शामिल करना चाहिए क्योंकि भारतीय फुटबॉल में इसके योगदान को अनदेखा नहीं किया जा सकता. एफएसडीएल ने कुछ दिन पहले क्लब प्रतिनिधियों की बैठक में स्पष्ट किया था कि वे 20201-21 सत्र में 10 टीमों के साथ ही खेलेंगे और नयी टीम के लिये टेंडर नहीं निकालेंगे.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें