1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. home minister amit shah appealed to people to join pm modis mass movement against corona said ksl

गृह मंत्री अमित शाह ने की कोरोना के खिलाफ PM मोदी के जन आंदोलन से देशवासियों को जुड़ने की अपील, कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
PTI

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाये जा रहे जनआंदोलन से जुड़ने की देशवासियों से अपील की है. साथ ही उन्होंने कोरोना से बचाव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गये तीन मंत्रों को भी ट्वीट कर साझा किया है.

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि ''कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से तभी लड़ा जा सकता है, जब समस्त देशवासी एक साथ आयें. आइए, हम सब मिलकर पीएम मोदी द्वारा कोरोना के विरुद्ध चलाये जा रहे इस जन आंदोलन से जुड़ें और सभी को इस महामारी के प्रति जागरूक कर कोरोना मुक्त भारत बनाने में एक अहम भूमिका निभाएं.''

साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कोरोना से बचाव के मंत्र भी दिये हैं. उन्होंने कहा है कि ''कोरोना से बचाव के केवल तीन मंत्र : मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें और बार-बार हाथ धोएं.''

गृह मंत्री अमित शाह ने अपील करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आवाहन को सुरक्षा मंत्र मानकर ना सिर्फ स्वयं को सुरक्षित रखें, बल्कि अपने परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को भी सुरक्षित करें.

अमित शाह ने प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ भारत सरकार का एक पोस्टर भी साझा किया है. इसमें 'तीनों मंत्रों' के साथ कहा गया है कि ''जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं''.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें