1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. hathras incident delhi womens congress holds prayer meeting priyanka gandhi vadra joins ksl

हाथरस घटना : दिल्ली महिला कांग्रेस ने आयोजित की प्रार्थना सभा, प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी वाड्रा, महासचिव, कांग्रेस
प्रियंका गांधी वाड्रा, महासचिव, कांग्रेस
ANI

नयी दिल्ली : हाथरस की घटना की पीड़िता को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पंचकुइयां रोड स्थित महर्षि वाल्मीकि मंदिर में शुक्रवार को प्रार्थना सभा आयोजित की गयी. इस प्रार्थना सभा में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं. यह प्रार्थना सभा दिल्ली महिला कांग्रेस की ओर से आयोजित की गयी थी.

हाथरस की घटना को लेकर देशभर में चल रहे आक्रोश के बीच दिल्ली के पंचकुइयां रोड स्थित वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की बेटी के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की गयी. मालूम हो कि आज गांधी जयंती है. गांधी जी ने स्वाधीनता की अलख वाल्मीकि मंदिर से ही जगायी थी.

इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा अपने कार्यकर्ताओं के साथ वाल्मीकि मंदिर पहुंची. उन्होंने महर्षि वाल्मीकि मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. साथ ही कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे. इंसाफ मिलने तक शांत नहीं बैठेंगे.

मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे. उन्हें नोएडा में ही हिरासत में ले लिया गया. अब शुक्रवार को दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में आयोजित प्रार्थना सभा में प्रियंका गांधी वाड्रा ने शिरकत की.

इधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस में सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार को प्रशासन द्वारा कथित तौर पर गांव से बाहर नहीं निकलने देने संबंधी खबर को लेकर शुक्रवार को आरोप लगाया कि सच छिपाने के लिए उत्तर प्रदेश का प्रशासन 'दरिंदगी' पर उतर आया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें