1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. gujarat municipal election results 2021 aap convener and delhi cm arvind kejriwal to visit gujarat and hold a roadshow in surat on 26th february smb

Gujarat Municipal Election Results 2021: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को जाएंगे गुजरात, सूरत में करेंगे रोड शो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.
फाइल फोटो.

Gujarat Municipal Election Results 2021 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के गृह प्रदेश गुजरात में नगर निगमों के चुनाव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) ने पहली ही बार में अच्छा प्रदर्शन किया है. सूरत में नगर निगम की 27 सीटें जीतकर आप मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है. जबकि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 93 वार्ड में जीत दर्ज हुई है. इस जीत से उत्साहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) 26 फरवरी को गुजरात जाएंगे.

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को गुजरात जाएंगे और सूरत में रोड शो करेंगे. पार्टी उम्मीदवारों के शानदार प्रदर्शन के बाद यह आम आदमी पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता का यह पहला दौरा होगा. गुजरात के सूरत नगर निगम चुनाव में 120 में से 27 वार्डों में जीतकर अरविंद केजरीवाल की आप ने जबरदस्त अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है.

सूरत में वार्ड नंबर-16 से आम आदमी पार्टी की पायल पटेल विजेता घोषित हुई हैं. पार्टी उम्मीदवारों की जीत से आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर की है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर गुजरात के लोगों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई. वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) इस चुनाव में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी है. मुस्लिम बहुल इलाकों में कांग्रेस के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें