1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. gangwar in delhi tihad mandoli rohini jail in high alert jitendra gogi shootout prt

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के बाद अलर्ट पर तिहाड़ समेत दिल्ली की सभी जेल, हार्डकोर अपराधियों में गैंगवार की आशंका

दिल्ली में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. गैंगवार की संभावना को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड़ में आ गयी है. साथ ही पुलिस ने तिहाड़ जेल, मंडोली जेल, रोहिणी जेल समेत दिल्ली की तमाम जेलों को अलर्ट पर रखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छिड़ सकता है गैंगवार
छिड़ सकता है गैंगवार
Twitter

Gangwar in Delhi: रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद से दिल्ली में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. वहीं, गैंगवार की संभावना को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड़ में आ गयी है. साथ ही पुलिस ने तिहाड़ जेल, मंडोली जेल, रोहिणी जेल समेत दिल्ली की तमाम जेलों को अलर्ट पर रखा है. वहीं की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

दिल्ली के सभी जेलों की सुरक्षा बढ़ी: गौरतलब है कि शूटआउट में मारा गया गैंगस्टर जितेंद्र गोगी तिहाड़ जेल में बंद था. यहीं नहीं, गोगी का दुश्मन टिल्लू अब भी तिहाड़ जेल में बंद है. इसके अलावा इनके कई गुर्गे भी इसी जेल में बंद हैं. ऐसे में जेल प्रशासन को गैंगवार की आशंका लग रही है. गोगी की मौत का बदला लेने के लिए उसके गुर्गे महलावर भी हो सकते हैं. इसलिए ऐहतियात के तौर पर जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

क्यों सता रहा है गैंगवॉर का डर: बता दें, शुक्रवार को दिल्ली के रोहणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत 4 लोगों की हत्या कर दी गयी थी. बताया जा रहा है कि कोर्ट में फायरिंग गैंगवॉर के कारण हुई है. रोहिणी कोर्ट में बदमाश वकील की वेशभूषा में आये थे. कोर्ट परिषर में वकीलों की तलाशी नहीं होती है. ऐसा माना जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिषर में हथियार लाने में सफल रहे थे.

हत्या समेत कई अपराधों की लंबी है फेहरिस्त: गौरतलब है कि, रोहणी कोर्ट में मारा गया कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप था. उसकी गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में होती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम भी रखा था. हरियाणा में भी उसके अपराधों की लंबी फेहरिस्त है. दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में भी जितेन्द्र गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें