1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi traffic jam on delhi government new excise policy bjp protest at nh 24 9 laxmi nagar amh

Delhi Chakka Jam: दिल्ली की सड़कों पर रेंग रहीं हैं गाड़ियां, भाजपा के चक्का जाम से आम आदमी परेशान

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया. आदेश गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार अपनी नयी आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
delhi bjp chhakka jaam
delhi bjp chhakka jaam
pti

दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने आज चक्का जाम किया है जिसका असर नजर आ रहा है. यहां की सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर ‘चक्का जाम' कर दिया है.

इस सबंध में भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया. आदेश गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार अपनी नयी आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है. रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं. हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नयी शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती.

एनएच -24 पर भारी ट्रैफिक जाम

अक्षरधाम मंदिर के पास भाजपा के विरोध प्रदर्शन के कारण लोगों को जाम के साथ काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर फंसे एक यात्री ने कहा कि एनएच -24 पर भारी ट्रैफिक जाम नजर आ रहा है. अधिकांश सड़कें प्रदर्शनकारियों द्वारा अवरुद्ध हैं और इससे हम जैसे लोगों को असुविधा हो रही है.

delhi jaam photo
delhi jaam photo
pti

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ये दावा किया

अपने कार्यालय के लिए घर से निकले लोग भी भारी ट्रैफिक जाम में फंस गये हैं. विरोध प्रदर्शन के कारण यात्रियों को हो रही परेशानी के बारे में पूछे जाने पर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि यह एक सार्वजनिक आंदोलन है और आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की नयी आबकारी नीति से छुटकारा पाने के लिए लोग इसे सहन करने के लिए तैयार हैं.

वीडियो आया सामने

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम प्रदर्शन का वीडियो सामने आया है. इसमें वाहनों की लंबी कतार नजर आ रही है. वीडियो अक्षरधाम मंदिर के पास की हैं.

भाजपा का संबंध हमेशा से शराब माफिया से

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा के "चक्का जाम" पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा का संबंध हमेशा से शराब माफिया से रहा है. भाजपा ने कई जगहों पर अवैध शराब बेची. सीएम केजरीवाल की योजनाओं से 3500 करोड़ रुपये की चोरी रुकी, इसलिए भाजपा को दर्द हो रहा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें