1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi rain weather forecast latest news updates waterlogged in many parts of national capital after rainfall today smb

दिल्ली में तेज बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव, गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक, गर्मी से राहत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली में तेज बारिश के बाद मयूर विहार इलाके में जलभराव
दिल्ली में तेज बारिश के बाद मयूर विहार इलाके में जलभराव
ANI

Delhi NCR Rain राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को मॉनसून की बारिश से एक ओर जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं, दूसरी ओर प्रगति मैदान और मयूर विहार समेत दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव (Water Logging) से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. दरअसल, बारिश के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कई जगहों पर सड़कों पर पानी भरने से गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गयी और लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज दिनभर बादल छाए रहने के बीच मध्य बारिश का सिलसिला जारी रहेगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली में बारिश के बाद प्रगति मैदान इलाके में जलभराव से जुड़ा विजुअल शेयर किया है. बताया जा रहा है कि बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर पानी भर गया और इस दौरान वाहनों की लंबी कतारें दिखाई दी. दिल्ली में तेज बारिश के बाद कई मयूर विहार इलाके में जलभराव हो गया. दिल्ली में ठंडी हवाएं चलाने के साथ घने बादलों के बीच एक तरफ जहां बारिश ने मौसम सुहावना कर दिया है, वहीं बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

मौसम विभाग के अनुसार, 15 जुलाई को भी बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है. इसी तरह का मौसम 16 जुलाई को भी रहने का अनुमान है. वहीं, मौसम विभाग की मानें तो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 17 जुलाई को भी बादल छाए रहने के साथ ही गरज के साथ बारिश होगी. इतना ही नहीं, दिल्ली में 20 जुलाई तक मौसम का मिजाज ऐसा ही बने रहने की संभावना जतायी जा रही है. इस दौरान दिल्ली में लगातार तापमान में भी गिरावट जारी रहने का अनुमान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें