1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi police transfer posting reshuffle in police department posting 55 sho changed prt

दिल्ली पुलिस में बड़ा फेरबदल, 55 थानों के बदले गये एसएचओ, आठ महिलाओं की भी पोस्टिंग

नए नियुक्त एसएचओ में 44 एसएचओ ऐसे हैं, जो पहली बार इस पद पर बने हैं. वहीं, 8 महिलाओं को भी एसएचओ बनाया गया है. नयी ट्रांसफर पोस्टिंग में 34 एसएचओ ऐसे है जो 5 साल से ज्यादा पद पर रह चुके है, उन अफसरों को अलग-अलग यूनिट्स में ट्रांसफर किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Police: 55 थानों के बदले गये एसएचओ
Delhi Police: 55 थानों के बदले गये एसएचओ
Twitter

Delhi Police Transfer Posting: दिल्ली पुलिस महकमें में एक बड़ा फेरबदल हुआ है. दिल्ली पुलिस में एक साथ 55 थानों के एसएचओ बदल दिए गए है. वहीं बदले गये एसएचओ की जगह नये एसएतओ की नियुक्ति की गई है. खास बात है कि नए नियुक्त एसएचओ में 44 एसएचओ ऐसे हैं, जो पहली बार इस पद पर बने हैं. वहीं, 8 महिलाओं को भी एसएचओ बनाया गया है. 8 महिला इंस्पेक्टर्स को एसएचओ बनाये जाने के बाद दिल्ली में एक महीने के अंदर 9 महिला एसएचओ की तैनाती की गई है.

वहीं, नयी ट्रांसफर पोस्टिंग में 34 एसएचओ ऐसे है जो 5 साल से ज्यादा पद पर रह चुके है, उन अफसरों को अलग-अलग यूनिट्स में ट्रांसफर किया गया है. इनमें 18 इंस्पेक्टरों की सिक्योरिटी विंग में पोस्टिंग की गई है. वहीं 8 की पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में पोस्टिंग की गई है. जहां ये दिल्ली में कोर्ट की सुरक्षा और दिल्ली पुलिस की मजबूती के लिए काम करेंगे.

8 महिला भी बनी एसएचओ: नई ट्रांसफर-पोस्टिंग में आठ महिला एसएचओ इंस्पेक्टर की भी पोस्टिंग की गई है. जिन महिला अफसरों को एसएचओ बनाया गया है उनके नाम हैं, इंस्पेक्टर पूनम पारीक, इंस्पेक्टर डोमिंका पुरी, इंस्पेक्टर अल्पना शर्मा, इंस्पेक्टर रोशलिन पूनम मिंज, इंस्पेक्टर हरजिंदर कौर, इंस्पेक्टर प्रतिभा शर्मा, इंस्पेक्टर कामिनी गुप्ता और इंस्पेक्टर सपना दुग्गल हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें