1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi police to stop bike riding youth video went viral on social media pyu

Viral Video: बाइक सवार युवक-युवती को रोकना दिल्ली पुलिस को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने वायरल वीडिया की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक और 2 युवती मोटरसाइकिल पर ट्रिपल सवारी कर रहे थे. जिन्हें रोकने पर वे पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट शुरू कर दी. मामला दिल्ली के संगम विहार का बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस के साथ बदसलूकी
पुलिस के साथ बदसलूकी
twitter

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (social media viral video) हो रहा है, जिसमें एक युवक और दो युवती पुलिस के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं. पुलिस ने वायरल वीडिया की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक और 2 युवती मोटरसाइकिल पर ट्रिपल सवारी कर रहे थे. जिन्हें रोकने पर वे पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट शुरू कर दी. मामला दिल्ली के संगम विहार (Delhi Sangam Vihar) का बताया जा रहा है.

मारपीट में एक पुलिसकर्मी घायल 

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों (Traffic Police) ने मोटरसाइकिल रोका तो वे उनसे उलझ पड़े, जिसमें एक पुलिस कर्मी सिर में गंभीर चोट आई है. पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

बाइक सवारों पर मामला दर्ज 

पुलिस ने बाइक सवार 3 लोगों पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक युवक रॉन्ग साइड से आ रहे थे. जिन्हें ट्रैफिक के नियम पालन न करने पर पुलिस कर्मियों द्वारा रोका गया था. इसी बीच पुलिस और बाइक सवारों में तू-तू मै-मै हो गई.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने वीडियो को पोस्ट करते हुए बाइक सवारों पर कड़ी कार्रवाई कने की मांग की है. एक यूजर्स ने लिखा की संगम विहार के इलाके में ट्रैफिक इंसपेक्टर सड़क जाम को हटाने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच पुलिस ने एक युवक व 2 युवती को रॉन्ग साइड से आने पर रोक दिया. जिसके बाद वे पुलिस से उलझ पड़े. युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर हाथ भी उठाया.

उड़ाई ट्रैफिक नियम की धज्जियां

पुलिस के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे. वे गलत साइड से आ रहे थे, साथ ही मोटरसाइकिल के सामने नंबर प्लेट भी नहीं थी. पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की थी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें