1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi police jawan car got stuck after a road caved in dwarka sector 18 due to heavy rain in national capital ncr smb

दिल्ली के द्वारका में खौफनाक हादसा, देखते ही देखते ड्राइवर समेत गड्ढे में समा गई पूरी कार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Car Got Stuck After A Road Caved In Dwarka Sector-18
Car Got Stuck After A Road Caved In Dwarka Sector-18
ANI

Rain In Delhi राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को लगातार हुई बारिश के बीच द्वारका के सेक्टर-18 में एक खौफनाक हादसा हुआ. दरअसल, बारिश के चलते अतुल्य चौके के पास सड़क अचानक धंस गई और यहां से गुजर रही सफेद रंग की एक कार इस गड्ढे में जा गिरी. देखते ही देखते ड्राइवर समेत पूरी कार इस गड्ढे में समा गई.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार हुई बारिश के कारण द्वारका के सेक्टर-18 में सड़क धंस गई और इसमें एक कार फंस गई. बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया. वहीं, दिल्ली पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि, घटना से जुड़ी जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो हैरान करने वाली हैं. कार पूरी तरह से सड़क में समा गई थी. हादसे का नजारा जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार में दिल्ली पुलिस के एक जवान सवार होकर अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे. द्वारका के अतुल्य मार्ग पर पहुंचते ही अचानक सड़क धंसने से पूरी कार सड़क में समा गई. सड़क पर अचानक हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका.

बताया जा रहा है कि काफी देर तक पुलिसवाले इस गड्ढे में कार के अंदर फंसे रहे. कड़ी मश्क्कत के बाद किसी तरह उन्हें बाहर निकाला जा सका. जिससे उनकी जान बच गई. हादसे में कार को काफी नुकसान हुआ है. हादसे के वक्त सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी. बता दें कि दिल्ली में बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया. जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ. गुरुग्राम के भी कुछ हिस्सों में भारी बारिश के बाद जलभराव हो गया. कई लोगों ने अपने अनुभव साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें