1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi metro rail corporation train services suspended from rajiv chowk to the central secretariat section from the start of day on 21st nov 2021 morning due to scheduled track maintenance work smb

Delhi Metro News: राजीव चौक-केंद्रीय सचिवालय स्टेशनों के बीच 21 नवंबर को सुबह नहीं चलेगी मेट्रो, जानें वजह

Delhi Metro की यलो लाइन के राजीव चौक-केंद्रीय सचिवालय सेक्शन पर ट्रैक रखरखाव कार्य के चलते मेट्रो ट्रेन की सेवाएं 21 नवंबर को सुबह कुछ घंटे के लिए निलंबित रहेंगी. डीएमआरसी ने यह जानकारी दी है. बता दें कि यलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली स्टेशन को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर स्टेशन से जोड़ती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Metro Latest News Updates
Delhi Metro Latest News Updates
Twitter File Pic

DMRC Delhi Metro News दिल्ली मेट्रो की यलो लाइन के राजीव चौक-केंद्रीय सचिवालय सेक्शन पर ट्रैक रखरखाव कार्य के चलते मेट्रो ट्रेन की सेवाएं 21 नवंबर को सुबह कुछ घंटे के लिए निलंबित रहेंगी. डीएमआरसी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. बता दें कि यलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली स्टेशन को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर स्टेशन से जोड़ती है.

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा है कि 20 और 21 नवंबर की दरमियानी रात को यलो लाइन पर स्थित केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर पटरी के पूर्व निर्धारित रखरखाव कार्य के मद्देनजर 21 नवंबर को सुबह इस लाइन पर ट्रेन सेवाएं कुछ देर के लिए विनियमित रहेंगी. इस दिन राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय सेक्शन के बीच सुबह सेवा शुरू होने से 7:30 बजे तक ट्रेन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

डीएमआरसी के अनुसार इस सेक्शन में ट्रेन सेवाएं बहाल होने तक पटेल चौक मेट्रो स्टेशन बंद रहेगा. यलो लाइन के बाकी हिस्से में समयपुर बादली से राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय से हुडा सिटी सेंटर तक सेवाएं यथावत चलेंगी. यह भी बताया गया कि राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय स्टेशनों के बीच इस अवधि में नि:शुल्क फीडर बस सेवा उपलब्ध कराई जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें