1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi lockdown latest video news people gather before wine shops as delhi government announced complete lockdown till 26th april abk

लॉकडाउन का एलान और शराब खरीदने की होड़, दिल्ली वालों को ‘इंजेक्शन नहीं, दारू से फायदा’, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लॉकडाउन का एलान और शराब खरीदने की होड़, दिल्ली वालों को ‘इंजेक्शन नहीं, दारू से फायदा’
लॉकडाउन का एलान और शराब खरीदने की होड़, दिल्ली वालों को ‘इंजेक्शन नहीं, दारू से फायदा’
सोशल मीडिया

Delhi Lockdown: दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच अरविंद केजरीवाल सरकार ने सोमवार की रात दस बजे से 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे तक के लिए लॉकडाउन का एलान कर दिया गया है. सरकार की कोशिश कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को रोकने की है. एक तरफ सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है. दूसरी तरफ दिल्ली के बाजारों में हलचल बढ़ गई. शराब के ठेकों के आगे लंबी लाइन लग गई. शराब खरीदने के लिए जमकर मारामारी देखने को मिली. धूप की फिक्र तो दूर, शराब खरीदने के चक्कर में लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस को भी धता बता दिया. कई लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन करते दिखे.

दरअसल, दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए सोमवार को लॉकडाउन का एलान कर दिया गया, जो अगले सोमवार तक जारी रहेगा. इस दौरान जरूरी सर्विसेज जारी रहेंगी. लॉकडाउन के एलान के साथ ही शराब की दुकानों के आगे भीड़ लग गई. दिल्ली में शराब के ठेकों के बाहर अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला. दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने चिंता बढ़ाई है तो दूसरी तरफ लोगों को कोरोना की नहीं शराब खरीदने की फिक्र दिखी. शराब खरीदने वालों को किसी की परवाह नहीं रही. दुकान के आगे लंबी लाइनें दिखी. तमाम गाइडलाइंस को भुला दिया गया. लोगों को सिर्फ और सिर्फ शराब खरीदने की चिंता रही.

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली के मयूर विहार फेज-3, लक्ष्मी नगर, गोल मार्केट, खान मार्केट समेत दूसरी जगह की तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. वायरल तसवीरों और वीडियो में लोग शराब के लिए कोरोना गाइडलाइंस को धता बताते दिखे. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल शराब खरीदते लोगों की तसवीर और वीडियो पोस्ट किया. एक वीडियो शिवपुरी गीता कॉलोनी की है, जिसमें महिला कहती सुनी जा सकती हैं कि इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगी. मुझे दवाईयों से असर नहीं होगा, पैग से असर होगा. इस महिला का वीडियो कमोबेश सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. दिल्ली में लॉकडाउन का एलान होने पर शराब खरीदने की होड़ तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

महिला के वीडियो पर अजीबो-गरीब रिएक्शन

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर महिला के वायरल वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने महिला की बातों पर उन्हें दारूबाज आंटीतक कह डाला. पूजा सांगवान ने अपने कमेंट में लिखा मुझे लगा पैरोडी अकाउंट है. लेकिन, यह तो रियल न्यूज है. अमित नामक यूजर ने वायरल वीडियो पर अरविंद केजरीवाल की क्लास लगा दी. उन्होंने लिखा इसके लिए आपको सरप्राइज होने की जरूरत नहीं है. आखिरकार आपने केजरीवाल जैसे लोगों को चुनकर सत्ता जो सौंपी है. मनपू नामक हैंडल से लिखा गया आपको रिपोर्टर यह नहीं बताने वाला है कि यह आंटी तो पहले से ही दो पैग मारकर ठेके पर दारू खरीदने पहुंची हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें