1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi latest politics news update aap mla atishi marlena submits a written complaint to delhi police commissioner alleging inaction of delhi police over violence by the associates of bjp mp ramesh bidhuri smb

AAP विधायक ने BJP सांसद के सहयोगियों के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत, दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AAP MLA Atishi Marlena
AAP MLA Atishi Marlena
FILE PIC

Delhi News Update राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच की सियासी लड़ाई अब कानूनी दांव-पेच के बीच उलझती दिख रही है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक आतिशी मार्लेना ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रमेश बिधूड़ी के सहयोगियों पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा किया है.

आप विधायक आतिशी मार्लेना (AAP MLA Atishi Marlena) ने दिल्ली पुलिस आयुक्त (Delhi Police Commissioner) को एक लिखित शिकायत दर्ज करायी है. जिसमें कथित तौर पर सांसद रमेश बिधूड़ी के सहयोगियों की ओर से की जा रही हिंसा पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया गया.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने भाजपा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर बड़ा आरोप लगाया था. मनीष सिसोदिया के घर पर हुए कथित हमले को लेकर उन्होंने कहा था कि जब दिल्ली के डिप्टी सीएम अपने घर पर नहीं थे, तब पुलिस के संरक्षण में भाजपा के गुंडों को भेजकर उनके परिवार को मारने का प्रयास किया गया.

आतिशी मार्लेना ने आगे सवाल करते हुए कहा था कि क्या अमित शाह भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के गुंडों को भेजकर सारे आम आदमी पार्टी के नेताओं के परिवार वालों और घरवालों पर हमला कराएंगे. क्योंकि एक तरफ उनके पास भारतीय जनता पार्टी के गुंडे हैं और दूसरी तरफ अमित शाह जी के पास दिल्ली पुलिस है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें