1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi latest news update one dead and two rescued after a fire broke out at a mask manufacturing unit in mayapuri today morning smb

Delhi News : मास्क मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में लगी भीषण आग, झुलसकर एक मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार की सुबह एक मास्क मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में भीषण आग लग गयी
दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार की सुबह एक मास्क मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में भीषण आग लग गयी
FILE PIC

Delhi Latest News Update राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार की सुबह एक मास्क मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में भीषण आग लग गयी. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि, दो अन्य लोगों को बचा लिया गया है. दिल्ली के मायापुरी इलाके में मास्क मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में भीषण आग लगने से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह साढ़े पांच बजे आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजी गयी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि, फैक्टरी का दरवाजा तोड़ कर तीन लोगों को घटनास्थल से निकालने से कामयाबी मिली.

अधिकारी के मुताबिक, मृतक को बचाने की कोशिश की गयी, लेकिन अस्पताल पहुंचे पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, फैक्टरी की इमारत की तीसरी मंजिल में आग लगी थी. उल्लेखनीय है कि इससे पहले फरवरी 2018 में दिल्ली के करोल बाग स्थित एक गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आग लगी थी. इस दौरान दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें