1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi government news aam aadmi party is running mcd poll open campaign in delhi meeting in 61 places in 42 assembly pkj

दिल्ली में आम आदमी पार्टी चला रही है एमसीडी पोल खोल अभियान, 42 विधानसभा में 61 स्थानों पर चली बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली में आम आदमी पार्टी चला रही है एमसीडी पोल खोल अभियान,
दिल्ली में आम आदमी पार्टी चला रही है एमसीडी पोल खोल अभियान,
फाइल फोटो

भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचार की पोल-खोल की मुहिम के तहत आज आम आदमी पार्टी ने 42 अलग-अलग विधानसभाओं में करीब 61 मोहल्ला सभाओं का आयोजन किया. जिसमें आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक, स्थानीय निगम पार्षद, स्थानीय संगठन पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता सहित लगभग 6100 लोगों ने हिस्सा लिया.

पार्टी की यही कोशिश है कि दिल्ली के एक-एक व्यक्ति तक पहुंचकर, भाजपा द्वारा दिल्ली नगर निगम में किए जा रहे भ्रष्टाचारों की जानकारी घर-घर तक पहुंचा सकें आम आदमी पार्टी ने इस अभियान को लेकर बयान भी जारी किया है, उन्होंने कहा- पार्टी द्वारा शुरू की गई यह मुहिम अब तक सफल रही है.

इन मोहल्ला सभाओं में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और भाजपा के प्रति अपना आक्रोश प्रकट कर रहे हैं. अब लोग समझ चुके हैं कि एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार के कारखाने को बंद करना है, तो एक ईमानदार पार्टी को सत्ता सौंपनी होगी. लोग दिल्ली की सत्ता की तरह ही एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का ऐलान कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचारों पर चर्चा करने के लिए 7 जनवरी 2021 से दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में मोहल्ला सभाओं के आयोजन का सिलसिला शुरू किया है. आप नेताओं ने इन सभाओं में कहा, लोग भाजपा की सरकार से परेशान हो चुके हैं. किसी भी विभाग में बिना पैसा दिए कोई काम नहीं होता है.

भाजपा शासित एमसीडी पिछले कई महीनों से अपने कर्मचारियों को उनके हक का वेतन दिए बिना ही उनसे सभी काम करा रही है. दिल्ली की नगर निगमों की ऐसी हालत देखकर लोग इन मोहल्ला सभाओं में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं और आपबीती सुना रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें