1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi firing video 10 round bullet fire in subhash nagar police check cctv footage prt

Delhi Firing Video: हमलावर ताबड़तोड बरसाते रहे गोलियां, सड़क पर दौड़ती रही कारें, किसी तरह बची जान

सुभाष नगर के हरि नगर थाना क्षेत्र में सरेआम एक कार पर गोलियां बरसायी गई. ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. घटना के बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों की तलाश में जी जान से जुट गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Delhi Firing Vide
Delhi Firing Vide
Twitter

Delhi Firing Video: देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. ताजा मामला दिल्ली के सुभाष नगर के हरि नगर थाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार रात बेलगाम अपराधियों ने खुलेआम फायरिंग की. दो लोगों ने एक कार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गया. हालांकि पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि 10 राउंड गोलियां चलाई गई. जिसमें दो लोग घायल हुए हैं.

दहशत में है लोग, पुलिस कर रही है हमलावरों की तलाश
ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं, घटना के बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों की तलाश में जी जान से जुट गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके. इधर खबर है कि, पुलिस ने दोनों हमलावरों की पहचान कर ली है.

क्या है सीसीटीवी फुटेज में
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि, सफेद रंग की एक इनोवा कार खड़ी है, और दो शख्स उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. इस बीच सड़क कई और भी वाहन हैं, लेकिन बिना किसी डर के दो शख्स लगातार फायरिंग करते जाते हैं. बुलेट खत्म होने के बाद हमलावर पिस्टल को रीलोड कर फिर से फायरिंग भी करता हैं. इधर, फायरिंग के बीच कार सवार पहले कार को आगे की ओर भागता है. फिर फिर कार को बैक कर पीछे की ओर तेजी से भगाकर ले जाता है.

आपसी रंजिश के कारण किया हमला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आपसी रंजिश के चलते कार सवार लोगों पर हमला किया गया. वहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा है कि, फायरिंग में घायल हुए दो लोगों की पहचान अजय चौधरी और जस्सा चौधरी के रूप में हुई है. दोनों हमले में घायल हो गए हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस हमलावर सख्स की तलाश भी कर रही है. पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें