1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi dead body of 5 people of same family recovered from room in seemapur rts

दिल्ली: सीमापुर में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव कमरे से बरामद, जहरीले धुएं से दम घुटने की आशंका

दिल्ली के सीमापुर में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव एक कमरे से बरामद किया गया है. 33 वर्षीय एक महिला और उसके चार बच्चे मृत पाए गए हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो

Delhi News: दिल्ली के सीमापुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दरअलस एक ही परिवार के पांच लोगों का शव एक कमरे से बरामद किया गया है. घटना शाहदरा की है. मृतकों में 33 वर्षीय महिला और उसके चार बच्चें शामिल हैं. शुरूआती जांच से आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत कमरे में लगी आग की वजह से फैले जहरीले धुएं के सेवन से हुआ है. जहरीले धुएं के सेवन से सभी का दम घुटने और मौत होने की आशंका है. हालांकि अभी मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है. वहीं, इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

इधर, न्यूज एजेंसी एएनआई को दिल्ली पुलिस ने बताया कि पांचों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने कहा कि शाहदरा के सीमापुरी इलाके में एक महिला और उसके चार बच्चों के शव उनके घर के अंदर पाए गए, मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने 33 वर्षीय महिला और उसके चार बच्चों को उनके कमरे में मृत पाया. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पहली नजर में पांचों की मौत दम घुटने की वजह से होने के आशंका जताई जा रही. कमरे में लगी आग के कारण जहरीला धुआं चारो ओर फैल गया था. हालांकि आग कैसे लगी इसका पता अभी नहीं चला है. फिलहाल मामले के हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है. जिसके बाद ही घटना के पीछे की असली वजह का पता चल पाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें