1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi assembly special session opposition uproar on alcohol and pollution prt

किसानों को कितना बुरा-भला कहा गया, दिल्ली विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल- अंत में हुई किसानों की जीत

दिल्ली विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के नेताओं ने वायु प्रदूषण और शराब को लेकर हंगामा कर दिया. विपक्ष दोनों मुद्दों पर चर्चा की मांग पर अड़ गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
विशेष सत्र में जोरदार हंगामा
विशेष सत्र में जोरदार हंगामा
Twitter

दिल्ली विधानसभा की एक दिवसीय विशेष सत्र में बोलते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, आंदोलन के अंत में किसानों की जीत हुई. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने की हर संभव कोशिश की गई. उनके खिलाफ साजिश की गई, लेकिन अंतत: किसान अपनी आंदोलन में सफल रहे. केजरीवाल ने कहा कि, हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, केंद्र सरकार किसानों की हिम्मत नहीं तोड़ पाई. किसानों के साथ हिंसा हुई और लेकिन वे चुप रहे. सबसे लंबे आंदोलन में आखिर किसानों की जीत हुई. उन्होंने कहा कि किसानों को कितना भला-बुरा कहा गया. केजरीवाल ने सभी शहीद किसानों को नमन किया है.

दिल्ली विधानसभा में एक दिवसीय विशेष सत्र का आयोजन किया गया. सत्र शुरू होते ही सदन में विपक्ष ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया. विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के नेताओं ने वायु प्रदूषण और शराब को लेकर हंगामा कर दिया. विपक्ष दोनों मुद्दों पर चर्चा की मांग पर अड़ गया.

वायु प्रदूषण को लेकर जोरदार हंगामे के बीच विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने प्रदूषण के लिए बीजेपी को ही जिम्मेदार ठहराया. स्पीकर ने कहा कि दिल्ली में रोक के बावजूद बीजेपी ने जमकर आतिशबाजी की. जिसके कारण दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति बेहद गंभीर हो गई.

गौरतलब है कि बीजेपी सदन में शराब और वायुप्रदूषण को लेकर चर्चा की मांग कर रहे थे. लेकिन उन्हें सदन में बोलने की अनुमति नहीं मिली तो हंगामा शुरु कर दिया. बता दें, दिल्ली विधानसभा में एक दिवसीय विशेष सत्र का आयोजन किया गया है. सत्र की शुरूआत वंदेमातरम से की गई.

Posted by; Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें