1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. crime capital delhi bjp leader jitu chaudhary shot dead in firing prt

क्राइम कैपिटल बनी दिल्ली, बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बीती रात जमकर गोलीबारी की, और एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP Leader Murder
BJP Leader Murder
Twitter

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बीती रात जमकर गोलीबारी की, और एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी. खबर है कि, दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी.

घात लगाकर बैठे थे हमलावर

बीजेपी नेता जीतू चौधरी की हत्या के लिए बदमाश पहले से ही घात लगाकर बैठे थे. जीतू चौधरी जब मयूर विहार फेस 3 स्थित अपने आवास सी-2 से बाहर आ रहे थे उस समय घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. उन पर एक के बाद एक 6 गोलियां बरसाई गई. हमले में जीतू चौधरी की मौत हो गई.

बेखौफ बदमाशों ने मारी 6 गोलियां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने बीजेपी नेता को 6 गोलियों से भून दिया. हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इधर, गोली लगने के बाद जीतू चौधरी को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत कर दिया. बता दें, मृतक नेता जीतू चौधरी बीजेपी के मयूर विहार जिले के मंत्री थे.

विवाद के कारण गई जान

पुलिस के मुताबिक, जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था. पैसों को लेकर उनकी किसी ठेकेदार से विवाद चल रहा था. ऐसे में पुलिस का अनुमान है पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद उनकी हत्या का कारण हो सकता है. हालांकि इसके अलावा पुलिस सभी पहलुओं पर विचार कर हत्या की जांच कर रही है.

बदमाशों की तलाश में पुलिस

वहीं, हत्याकांड के बाद फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने घटना को लेकर केस भी दर्ज कर लिया है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान भी तेज कर दिया है. पुलिस को घटनास्थल से गोली के खाली खोखे और अन्य कई सामान मिले हैं. अपराधियों की निशानदेही के लिए पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें