1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. covid19 dedicated hospital fire broke out on the third floor of cygnus orthocare delhi

दिल्‍ली के COVID-19 अस्पताल में लगी आग, सात मरीजों को निकाला गया बाहर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
twitter

नयी दिल्‍ली : कोरोना वायरस महामारी (coronavirus) से बुरी तरह प्रभावित दिल्‍ली से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि दिल्ली हौज खास में (COVID19 dedicated hospital) सिगनस ऑर्थोकेयर अस्पताल (Cygnus Orthocare Hospital ) में तीसरी मंजिल पर आग लग गयी (Fire broke out on the third floor ). आग लगने की घटना के बाद वहां फौरन दमकल की आठ गाड़ियों ने आग बुझाने में लगा दिया गया था. मौके से 7 मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल खबर है कि आग पर काबू पा लिया गया है और बचाव कार्य किया जा रहा है.

इस अस्पताल में कोविड का भी होता है इलाज

न्‍यूज एजेंसी ANI की खबर के अनुसार सिगनस ऑर्थोकेयर अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों का भी इलाज किया जाता है.

दिल्ली में कोरोना से मृतकों की संख्या 231 हुई, 591 नये मामले सामने आए

दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 231 तक पहुंच गई है. वहीं, शनिवार को संक्रमण के 591 नए मामले सामने आने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12,910 हो गई है.

शनिवार लगातार पांचवा दिन था, जब राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन में 500 या उससे अधिक नए मामले दर्ज किए गए. शुक्रवार को 660 नए मामले सामने आए थे जो एक दिन में अब तक की सबसे ज्यादा संख्या हैं शनिवार को जारी बुलेटिन में दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 231 हो गई है और कुल मामले बढ़कर 12,910 हो गए हैं. शुक्रवार तक संक्रमितों की संख्या 12,319 थी और 208 लोगों की मौत हुई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें