1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. covid 19 delhi ghaziabad border seal ghaziabad border ghaziabad delhi border delhi coronavirus uttar pradesh coronavirus in india coronavirus in ghaziabad

Covid-19 : दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर एक बार फिर सील, सिर्फ इन चीजों के आवागमन पर रहेगी छूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए एक बार फिर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील कर दिया गया है. गाजियाबाद सीमा में आने की इजाजत उन्हीं को होगी जिनके पास परमीशन होगा. इसके अलावा सिर्फ जरूरी सेवाओं के लिए आने जाने की छूट होगी. यानी दिल्ली से गाजियाबाद और गाजियाबाद से दिल्ली आने-जाने के लिए एक बार फिर पास का ही सहारा होगा.

जरूरी सेवाओं के लिए आने जाने की होगी छूट

गाजियाबाद जिला प्रशासन का कहना है कि बीते दिनों कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है. ऐसे में अगर दिल्ली-गाजियाबाद के बीच आवागमन जारी रहता है तो संक्रमण बढ़ने का भी खतरा है. जिला प्रशासन ने कहा है कि एम्बुलेंस, बैंकिगं सुविधाओं से जुड़े वाहन और आवश्यक वस्तुओं को लाने ले जाने वाले वाहन बिना रोक-टोक गाजियाबाद जिले में प्रवेश कर सकते हैं.

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील

कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा

कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया फैसला

बिना पास के दिल्ली से गाजियाबाद और गाजियाबाद से दिल्ली नहीं मिलेगी एंट्री

जरुरी सेवओं के लिए परिचय पत्र से मिल सकेगा प्रवेश

एम्बुलेंस, बैंकिगं सुविधाओं से जुड़े वाहन को छूट

हॉटस्पॉट वाले इलाके से आने वालों को नहीं मिलेगी ऐंट्री

दिल्ली के हॉटस्पॉट इलाके से आने वाले लोगों को गाजियाबाद में एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया है. वहीँ गाजियाबाद के हॉटस्पॉट एरिया से भी दिल्ली जाने वाले लोगों पर प्रतिबंध लागू है. बता दें, गाजियाबाद मे कोरोना पॉजिटिव केस 230 के भी पार चला गया है. इससे 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीँ दिल्ली में भी लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील कर दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें