1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. congress ministers and leaders are killing democracy aam admi party bhagwant mann aap prt

कैप्टन के इशारे पर कांग्रेस के मंत्री और नेता कर रहे हैं लोकतंत्र की हत्या- भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संगरूर के आप नेताओं ने स्थानीय निकाय नामांकन प्रक्रिया के दौरान लोकतांत्रिक मूल्यों का उल्लंघन करने और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को नामांकन पत्र दाखिल करने से रोकने और...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कांग्रेस के मंत्री और नेता कर रहे हैं लोकतंत्र की हत्या
कांग्रेस के मंत्री और नेता कर रहे हैं लोकतंत्र की हत्या
file

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संगरूर के आप नेताओं ने स्थानीय निकाय नामांकन प्रक्रिया के दौरान लोकतांत्रिक मूल्यों का उल्लंघन करने और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को नामांकन पत्र दाखिल करने से रोकने तथा राज्य भर में कांग्रेस के मंत्रियों और नेताओं द्वारा हिंसा के इस्तेमाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अकाली सरकार के दौरान जो कांग्रेसी लोकतांत्रिक मूल्यों की बात कर रहे थे और बदमाशी के खिलाफ नारे लगा रहे थे.

वे अब उनके नक्शेकदम पर चल रहे हैं और चुनाव में लूट मचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज नगर निकाय चुनावों के लिए नामांकन की प्रक्रिया के दौरान पंजाब के विभिन्न हिस्सों में हिंसा की घटनाएं हुई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को नामांकन पत्र भरने से रोका.

  • पंजाब के लोगों से किए गए झूठे वादों को पूरा न कर पाने के कारण कांग्रेसियों को सता रहा है हार का डर

  • प्रदेश के लोग कांग्रेसियों की गुंडागर्दी का देंगे करारा जवाब

  • आम आदमी पार्टी अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक फिरोजपुर और गुरु हरसहाय पहुंचे और कैप्टन सरकार की गुंडई के खिलाफ आवाज उठाई. आप विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी ने गुरुहरसहाय में कांग्रेस के मंत्री राणा सोढ़ी द्वारा की गई गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठाई और हमारे विधायक कुलतार सिंह संधवां ने फिरोजपुर में कांग्रेसियों द्वारा आप कार्यकर्ताओं को धमकाने का मुद्दा उठाया.

मान ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने 2017 के चुनावों से पहले पंजाब के लोगों से बहुतों झूठे वादे किए थे, लेकिन सरकार बनाने के बाद अपने एक भी वादे पूरे नहीं किए. अब कांग्रेस के नेता हार के डर से गैरलोकतांत्रिक तरीके और गुंडागर्दी का सहारा ले रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान का उल्लंघन करके एक जघन्य कृत्य किया है, जिसके लिए राज्य की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी. पहले राज्य की पुलिस अकालियों के हाथों की कठपुतली की तरह काम कर रही थी और अब पंजाब पुलिस कांग्रेस नेताओं के इशारों पर काम गैरलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है. यह बेहद शर्म की बात है.

मान ने आगे कहा कि राज्य में कानून- व्यवस्था पूरी तरह पूरी तरह नष्ट हो गया है लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह अभी भी अपने फार्महाउस में बैठकर लोकतंत्र की हत्या देख रहे हैं. पंजाब के लोग चुनाव में कांग्रेस की गुंडागर्दी का करारा जवाब देंगे. आम आदमी पार्टी अपने हर एक कार्यकर्ता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करेगी. इस संबंध में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा कल हिंसा स्थलों का दौरा करेंगे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें