1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. congress internal politics delhi congress president anil chaudhary says kapil sibal has continuously been raising questions on congress and its leadership smb

कांग्रेस का संकट बढ़ा रहे कपिल सिब्बल!, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी का बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Congress President Anil Chaudhary
Delhi Congress President Anil Chaudhary
ANI PIC

Congress Internal Politics कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व को लेकर उठ रहे सवालों के बीच पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिल जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए अनिल चौधरी ने कहा है कि सिब्बल लगातार कांग्रेस और उसके नेतृत्व पर सवाल उठाते रहे हैं. अगर कुछ लोग व्यक्तिगत एजेंडे को पूरा करने के लिए सवाल उठाते रहेंगे, तो इससे पार्टी कमजोर होगी.

गौर हो कि कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व के सवाल पर कांग्रेस में खींचतान का सिलसिल जारी है. बीते दिनों कांग्रेस के करीब दो दर्जन नेताओं ने अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कर पार्टी में बड़े बदलाव की मांग की थी. इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि सोनिया गांधी ने नेताओं से पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा की थी. लेकिन, संगठन के चुनाव कब होंगे, इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं किया जा रहा है. आरोप लगाते हुए कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि इस संबंध में पार्टी की ओर से भी कुछ नहीं बताया जा रहा है.

वहीं, एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कपिल सिब्बल ने कहा कि सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी, क्योंकि मैं कही जा रहा था. लेकिन, मुझे लगता है कि हमने खुली बातचीत की थी और कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि चुनाव होगा. हालांकि, अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये चुनाव कब और कैसे होंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें