1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. class 10 student killed 11th student by stabbing for abuse to his mother mtj

दिल्ली में सरकारी स्कूल के बाहर 10वीं के छात्र ने 11वीं के छात्र को चाकू घोंपकर मार डाला

ईशा पांडे ने बताया कि स्कूल के बाहर टहलते समय 10वीं के छात्र ने स्कूल यूनिफॉर्म में ही अपने एक सीनियर की हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मां को गाली देने वाले ने माफी नहीं मांगी, तो चाकू घोंप कर मार डाला
मां को गाली देने वाले ने माफी नहीं मांगी, तो चाकू घोंप कर मार डाला
Prabhat Khabar

नयी दिल्ली: दिल्ली में एक सरकारी स्कूल के बाहर एक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने अपने ही स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को चाकू घोंपकर मार डाला. उसने 11वीं के छात्र के पेट में चाकू से तीन बार वार किया. पुलिस ने हत्या करने वाले छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. ओखला के तहखंड के सरकारी स्कूल के बाहर यह घटना शुक्रवार (1 अक्टूबर) को हुई. दक्षिण पूर्वी दिल्ली की डीसीपी ईशा पांडे ने यह जानकारी दी.

ईशा पांडे ने बताया कि स्कूल के बाहर टहलते समय 10वीं के छात्र ने स्कूल यूनिफॉर्म में ही अपने एक सीनियर की हत्या कर दी. मृतक भी स्कूल यूनिफॉर्म में था. दक्षिण पूर्वी दिल्ली की डीसीपी ने बताया कि आरोपी छात्र ने तीन बार वार किये. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि आरोपी छात्र की मां को मृतक ने कुछ दिन पहले गाली दी थी. हमलावर छात्र का कहना है कि वह चाहता था कि उसकी मां को गाली देने वाला अपने किये की माफी मांगे. लेकिन, 11वीं के छात्र ने माफी मांगने से इंकार कर दिया. इससे वह नाराज था और बदला लेने के लिए उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें