1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. chhath puja in delhi bjp mp manoj tiwari objectionable comment on delhi cm arvind kejriwal for ban chhath puja 2020 due to coronavirus crisis upl

Chhath puja in Delhi: दिल्ली में सार्वजनिक छठ पूजा रोकने पर भड़के मनोज तिवारी, दिल्ली सीएम केजरीवाल को कहे अपशब्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली भजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.
दिल्ली भजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

Chhath puja in Delhi, Manoj Tiwari, Delhi CM Arvind Kejriwal: देश में कोरोना के कहर के बीच छठ का उल्लास है. दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा करने पर केजरीवाल सरकार ने रोक लगायी है. इस मामले को लेकर केजरीवाल सरकार और दिल्ली भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है. इस कड़ी में दिल्ली भजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

मनोज तिवारी ने कुछ खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट में लिखा कि कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग नियमो का पालन कर आप छठ नही करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते है..तो बताए,ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए आवेदन कौन से गाइडलाइंस को फॉलो कर ली थी, बोलो मुख्यमंत्री. आप भी देखें ट्वीट.

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के कारण राज्य सरकार ने सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति नहीं दी है और दिल्ली हाई कोर्ट ने इस फैसले को सही बताया है। इससे पहले मनोज तिवारी ने मंगलवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा थी.

उन्होंने कहा था कि दिल्ली के सीएम कोरोना में प्रचार करते थे. उनकी रुचि इस दौरान भी शराब की दुकानों को खुलवाने में थी. केजरीवाल छठ पूजा की परंपरा को बिगाड़ना चाह रहे हैं. यूपी और बिहार के लोगों से नाराज होकर वे ऐसा कर रहे हैं. छठ पूजा करने के लिए लोगों को नियमों के तहत छूट देनी चाहिए.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें