1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. brick thrown at delhi police crime branch team at c block in jahangirpuri delhi latest news mtj

जहांगीरपुरी में गोली चलाने वाले व्यक्ति के परिवार ने पुलिस की टीम पर किया पथराव, एक गिरफ्तार

जिन लोगों ने पुलिस टीम पर ईंट फेंका है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला
जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया हमला
Twitter

Delhi Stone Pelting: दिल्ली में आज फिर पत्थरबाजी (Stone Pelting) की घटना हुई. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम जब जहांगीरपुरी के सी-ब्लॉक में जांच के लिए पहुंची, तो उस टीम पर लोगों ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की टीमों को तैनात कर दिया गया है. हालांकि, पुलिस ने इन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज किया है.

पत्थरबाजी पर पुलिस ने दिया ये बयान

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि दिल्ली में फिर से पत्थरबाजी की घटना की रिपोर्ट तथ्यों से परे है. यह मामूली घटना थी. जिन लोगों ने पुलिस टीम पर ईंट फेंका है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दिन जहां हिंसा हुई थी, वहां भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

जांच करने गयी पुलिस टीम पर फेंकी ईंट

बताया गया है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दौरान गोली चलाने वाले एक व्यक्ति के घर पुलिस की एक टीम पहुंची, तो आरोपी के परिवार के सदस्यों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. अधिकारियों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि पुलिस की टीम जांच के सिलसिले में आरोपी व्यक्ति के घर गयी थी.

तलाशी लेने और जांच करने गयी थी पुलिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने कहा कि उत्तर पश्चिमी जिले की एक पुलिस टीम सीडी पार्क रोड स्थित संदिग्ध आरोपी के घर, उसके परिवार के सदस्यों की तलाशी और जांच करने के लिए गयी थी. पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘आरोपी के परिवार के सदस्यों ने पुलिस टीम पर पथराव किया. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है.’

तथ्यों से परे है फिर से पत्थरबाजी की रिपोर्ट- पुलिस

उषा रंगनानी ने कहा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट में सोमवार को हुई पथराव की ताजा घटना के बारे में तथ्यों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. यह एक छोटी-सी घटना थी. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.’ गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में शनिवार को हुई हिंसा के कथित वीडियो में से एक में झड़प के दौरान नीली शर्ट पहने एक व्यक्ति को गोली चलाते हुए देखा जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें