1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. bjp mla complains against actor aamir khan accused of not following instructions in corona crisis ksl

अभिनेता आमिर खान के खिलाफ बीजेपी विधायक ने की थाने में शिकायत, कोरोना संकट में निर्देशों का पालन नहीं करने का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोगों की भीड़ के बीच आमिर खान
लोगों की भीड़ के बीच आमिर खान
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों गाजियाबाद के दौरे पर आये अभिनेता आमिर खान ने कोरोना वायरस संक्रमण महामारी के दौरान लापरवाही बरती है.

बीजेपी विधायक की ओर से थाने में की गयी शिकायत का पत्र
बीजेपी विधायक की ओर से थाने में की गयी शिकायत का पत्र
सोशल मीडिया

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी में आये थे. इस दौरान उन्होंने कोई मास्क नहीं लगाया एवं भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते हुए कोरोना महामारी फैलाने का कार्य किया.

उन्होंने कहा कि वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि आमिर खान और उसके साथ आये हुए एक अन्य व्यक्ति में कोरोना महामारी जैसे लक्षण दिखाई दे रहे थे. क्योंकि, लोनी में कोरोना महामारी नहीं है. जबकि, दिल्ली मरकज की तरह ही मुंबई में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा है. इसलिए आमिर खान को कोरोना संक्रमण से इनकार नहीं किया जा सकता है.

साथ ही उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी नियमों के तहत मुकदमा दर्ज करने का कष्ट करें. इससे भविष्य में कोई अन्य व्यक्ति बाहर से आकर कोरोना फैलाने एवं नियम तोड़ने की पुनरावृत्ति ना कर सके.

मालूम हो कि बीते बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए ट्रॉनिका सिटी आये थे. इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगाया था. साथ ही शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया. अभिनेता ने उपस्थित भीड़ के साथ फोटो भी खिंचवाई. बीजेपी विधायक की शिकायत पर ट्रॉनिका सिटी थाना मामले की जांच में जुटी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें