1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. bihars shooter daughter shreyasi singh joined bjpsaid pm will strengthen modis hand in making bihar fully developed ksl

बीजेपी में शामिल हुईं सूबे की निशानेबाज बेटी श्रेयसी सिंह, कहा- बिहार को पूर्ण विकसित बनाने में PM मोदी का हाथ मजबूत करूंगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद स्वागत करते भूपेंद्र यादव
बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद स्वागत करते भूपेंद्र यादव
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व दिग्विजय सिंह की निशानेबाज बेटी श्रेयसी सिंह ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है. श्रेयसी सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने से पूर्व श्रेयसी सिंह ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी.

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा कि ''दादा (पिताजी स्व दिग्विजय सिंह) के अधूरे सपनों को आगे बढ़ाना है. प्रधानमंत्री की मुहिम आत्मनिर्भर भारत में मैं उनके साथ हूं. मैं अपनी पूरी क्षमता और लगन के साथ भारतीय जनता पार्टी का काम करूंगी. साथ ही बिहार को पूर्ण विकसित राज्य बनाने में प्रधानमंत्री का हाथ मजबूत करूंगी.

मालूम हो कि श्रेयसी सिंह की मां पुतुल सिंह भी सांसद रह चुकी हैं. बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के मौके पर पुतुल सिंह के अलावा भाजपा महासचिव अरुण सिंह और बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ-साथ संजय मयूख भी मौजूद थे. संभावना जतायी जा रही है कि श्रेयसी सिंह विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं.

श्रेयसी सिंह अंतरराष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज रही हैं. उन्होंने साल 2018 के राष्ट्रमंडल खेलों में देश के लिए स्वर्ण पदक जीता था. इससे पहले साल 2014 के ग्लासगो राष्ट्रमंडल खेलों के निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में श्रेयसी ने रजत पदक जीता था. खेलों में श्रेयसी के योगदान को देखते हुए उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें