1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. baba ka dhaba owner kanta prasad attempted suicide hospitalized after taking too much sleeping pills gourav vasan aml

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास! काफी नींद की गोलियां खाने के बाद अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Baba Ka Dhaba
Baba Ka Dhaba
File PTI Photo

नयी दिल्ली : पिछले साल कोरोना संक्रमण के दौर में चर्चा के केंद्र में रहे साउथ दिल्ली के बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने आत्महत्या का प्रयास किया है. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने काफी मात्रा में शराब का सेवन किया था और और साथ नींद की गोलियां भी खायी थी. पिछले साल साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बाबा का ढाबा की काफी चर्चा थी.

जानकारी मिल रही है कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया होगा. यू-ट्यूबर गौरव वासन की एक वीडियो से कांता प्रसाद ने खूब सुर्खियां बटोरी. कई लोगों ने उन्हें आर्थिक मदद भी पहुंचायी. चंदे के रूप में उन्हें करीब 40 लाख रुपये प्राप्त हुए और उन्होंने अपने ढाबे को बंद कर एक रेस्टोरेंट खोल लिया. इसके बाद लगातार नुकसान होने के कारण उन्हें रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा और वापस ढाबा चलाना पड़ा.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि 'बाबा का ढाबा' के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गये थे. इसके बाद उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है. हालांकि बेटे ने बयान में क्या कहा यह पुलिस ने नहीं बताया.

बता दें कि सुर्खियों में आने के बाद पिछले साल बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उन्हीं गौरव वासन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिन्होंने कभी उनकी मदद की थी. कांता प्रसाद ने गौरव पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि सहयोग के रूप में उन्हें जो पैसे ऑनलाइन मिले उसे गौरव वासन ने हड़प लिया. उन्होंने ये भी कहा था कि गौरव और उनके साथियों ने कांता प्रसाद के नाम पर काफी पैसे की उगाही की और उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया.

इस आरोपों का गौरव वासन ने उस समय खंडन किया और कहा था कि सहयोग के रूप में जितने भी पैसे मिले हैं उसको वे सार्वजनिक करेंगे. अभी हाल ही में गौरव वासन और कांता प्रसाद में सुलह हो गयी. गौरव ने भी आरोपों के लिए कांता प्रसाद को माफ कर दिया था. गौरव ने कहा था कि नये कारोबार में नुकसान के बाद कांता प्रसाद एक बार फिर सड़क पर आ गये हैं. रेस्टोरेंट बंद होने के बाद फिर से उन्होंने सड़क किनारे ढाबा शुरू किया है. मैं उनकों माफ करता हूं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें