1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. attempt to crush the policeman in delhi 3 thieves caught by police prt

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, कार से पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास, तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है. जहां बेलगाम बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को ही गाड़ी के नीचे कुचलने की कोशिश की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Delhi Police
Delhi Police
Twitter

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है. जहां बेलगाम बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को ही गाड़ी के नीचे कुचलने की कोशिश की. दरअसल, पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पुलिस पिकेट पर पुलिस कर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उनपर कार चढ़ाने की कोशिश की. हालांकि तेज गति से आ रही कार से किसी तरह पुलिसकर्मियों ने कूदकर जान बचाई.

बता दें, पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पुलिस पिकेट पर इंस्पेक्टर रणधीर सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने जांच के लिए एक कार को रुकने का इशारा किया. लेकिन कार सवार ने गाड़ी रोकने के बजाय पुलिस कर्मी को कुचलने का प्रयास किया. हालांकि सिपाही ने कूदकर अपनी जान बचा ली. जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने पीछा कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया.

घटना के बाद मौके से भाग रहे बदमाशों की पुलिस ने पीछा किया और उन्हें दबोच लिया. फिलहाल सभी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कार में तीन बदमाश सवार थे. तीनों बदमाशों के नाम आमिर, फिरोज और जावेद है. इनके पास से पुलिस को कई चोरी करने के सामान मिले हैं. इसके अलावा इनके पास से तीन महंगी कारें बरामद हुई है. शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि तीनों का सरोकार वाहन चोरी से रहा है. कई वाहनों की चोरी में इनका हाथ रहा है.

विभिन्न थानों में दर्ज है दर्जनों मामले: पुलिस द्वारा पकड़े गये तीनों बदमाश के नाम कई वाहन चोरी के मामले दर्ज है. आमिर पर 20 से ज्यादा मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. बीते साल 6 दिसंबर को ही वो जेल से छूटकर आया है. इसके बाद से फिर तीनों की तिकड़ी कार चोरी में सक्रिय हो गई.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें