1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. after ram vilas paswans heart operation pm modi amit shah and rajnath called got health information ksl

रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन होने के बाद PM मोदी, अमित शाह और राजनाथ ने किया फोन, स्वास्थ्य की ली जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संरक्षक राम विलास पासवान के दिल का ऑपरेशन किये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने रामविलास पासवान का हाल-चाल जानने के लिए एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान से बात की.

न्यूज एजेंसी 'भाषा' के मुताबिक, लोजपा सूत्रों ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संरक्षक रामविलास पासवान का कुशलक्षेम जानने के लिए उनके बेटे चिराग पासवान से बात की और स्वास्थ्य की जानकारी ली.

74 वर्षीय केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. शनिवार की शाम को उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गयी. उसके बाद चिकित्सकों ने देर रात दिल का ऑपरेशन किया.

मालूम हो कि लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर कहा है कि ''पिछले कई दिनों से पिताजी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. शनिवार शाम को अचानक उत्पन्न हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा.''

साथ ही उन्होंने कहा, ''जरूरत पड़ने पर संभवतः कुछ हफ्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.'' रामविलास पासवान की तबीयत खराब रहने के कारण चिराग पासवान ने पार्टी की बैठक रद्द कर दी थी, ताकि वह अपने पिता के पास रह सकें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें