1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. adhir ranjan tweet on rajiv gandhi death anniversary pyu

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर के ट्वीट से मचा घमासान, लिखा- बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है

अधीर रंजन चौधरी के नाम से जिस ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया जा रहा है उसमें राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा गया है, जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. विवाद खड़ा होने के बाद चौधरी ने सफाई देते हुए कहा, ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम से आये ट्वीट का मेरी राय से कोई संबंध नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्वीट को लेकर घिरे अधीर
ट्वीट को लेकर घिरे अधीर
twitter

जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है. इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury) विवादों में घिर गए. हालांकि यह ट्वीट अब अधीर रंजन चौधरी के टाइमलाइन पर उपलब्ध नहीं है. सोशल मीडिया मंचों पर चौधरी के नाम से जिस ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया जा रहा है, उसमें राजीव गांधी को श्रद्धांजलि (rajiv gandhi death anniversary) देते हुए लिखा गया है. जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है. इसके बाद कांग्रेस नेता ने दूसरा ट्वीट कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

अधीर रंजन चौधरी ने दी सफाई

राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. ट्वीट पर विवाद खड़ा होने के बाद चौधरी ने सफाई देते हुए कहा, ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम से आये ट्वीट का मेरी अपनी राय से कोई संबंध नहीं है. उन ताकतों की ओर से यह दुष्प्रचार फैलाया गया है जो मेरे प्रति शत्रुता का भाव रखती हैं.

विरोधी दलों ने साधा निशाना

भाजपा नेता आमित मालवीय ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, अधीर रंजन ने सच को सच कहने का फैसला किया है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस और चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस को खुद को नीचे करने के लिए किसी दूसरे की जरूरत नहीं है जब वह सेल्फ गोल का काम इतना अच्छा करती हो.

अधीर रंजन का ट्वीटर अकाउंट हैक

अधीर रंजन चौधरी ने साऊथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि किसी ने उनके ट्विटर अकाउंट को हैक करके इस तरह का कंटेंट पोस्ट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें