1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. aap workers meet sdm regarding the problems of ambedkar basti aam admi party prt

अंबेडकर बस्ती की समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिलेंगे आप कार्यकर्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aap party
aap party
prabhat khabar

आम आदमी पार्टी के सहसपुर विधानसभा के संगठन मंत्री बबलू चौधरी के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने आज सेलाकुई की अंबेडकर बस्ती पहुंचकर वहां बस्ती वालों की समस्याओं को जाना .इस दौरान संगठन मंत्री बबलू चौधरी ने बताया अंबेडकर बस्ती में लोगों का जीना दुश्वार हो रहा है. घरों के पास में कचरा डाला जाता है जिसकी दुर्गंध से बीमारी फैलने की आशंका बढ़ी हुई है.

घरों के आसपास जलभराव की स्थिति भी पैदा हो गई है घरों के आसपास मरे हुए जानवर फैंकें जाते हैं जहां पर थोड़ी देर रुकना भी मुश्किल हो जाता है वहीं अब गर्मियां बढ़ने से ये समस्याएं आने वाले समय में बस्ती वाले लोगों को बड़ी मुश्किल पैदा करेगा खासतौर पर बच्चों को तमाम तरह की बीमारी होने की पूरी आशंका है .

बबलू चौधरी ने कहा कि ग्रामीणों ने शासन और प्रशासन से मिलकर कई बार गुहार लगाई है लेकिन इनकी कोई सुनवाई आज तक नहीं हो पाई . उन्होंने क्षेत्रीय विधायक सहदेव सिंह पुंडीर से भी कई बार इस ओर ध्यान देने के लिए कहा लेकिन विधायक की लापरवाही के चलते सेलाकुई में कई विकास कार्य ठप हो गए हैं .

सेलाकुई में पहले ही पूरे शहर के कूड़े को लाया जाता है और इस सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट से जनता लंबे समय से परेशान है जिसके लिए कई बार जनता सड़कों पर भी उतर आई लेकिन समस्याएं जस की तस बनी हैं . इस बस्ती में होकर गंदा नाला आसन नदी में जाता है जिससे आसान नदी भी दूषित हो रही है और इस नदी के पीने से पशु भी बीमार हो रहे लेकिन शासन प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधि इसकी तरफ ध्यान दे रहे हैं .

बबलू चौधरी ने इस बाबत शासन प्रशासन सहित क्षेत्रीय विधायक से जनता की सुध लेने की अपील की और इनकी समस्याओं को लेकर कल बस्ती वालों के साथ एसडीएम से मिलकर ज्ञापन देने की बात भी कही. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ता अमित अग्रवाल बबलू चौधरी, मोहित जोशी, ललित गुप्ता, नूनपति, राजन त्रिपाठी, चौधरी अमरजीत, आनंदपाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे .

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें