1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. aap announces state trade wing functionaries dr inderbir singh nijjar becomes the president of the state trade wing hindi news latest updates prt

‘आप’ ने अपने राज्य ट्रेड विंग के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की, डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर बने राज्य ट्रेड विंग के अध्यक्ष

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को पंजाब के अपने व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की. पार्टी की ओर से शनिवार को लिस्ट जारी कर राज्य ट्रेड विंग के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की गई. डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर को ‘आप’ के राज्य ट्रेड विंग का अध्यक्ष बनाया गया है और संदीप सिंगला, अजय सिंह लिब्रा, रमन रिंपी मित्तल, अनिल ठाकुर और प्रदीप मलहोत्रा को उपाध्यक्ष बनाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘आप’ ने की राज्य ट्रेड विंग के पदाधिकारियों की घोषणा
‘आप’ ने की राज्य ट्रेड विंग के पदाधिकारियों की घोषणा
प्रतीकात्मक फोटो

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी ने शनिवार को पंजाब के अपने व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की. पार्टी की ओर से शनिवार को लिस्ट जारी कर राज्य ट्रेड विंग के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की गई. डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर को ‘आप’ के राज्य ट्रेड विंग का अध्यक्ष बनाया गया है और संदीप सिंगला, अजय सिंह लिब्रा, रमन रिंपी मित्तल, अनिल ठाकुर और प्रदीप मलहोत्रा को उपाध्यक्ष बनाया गया है.

शिव कौरा पार्टी के राज्य ट्रेड विंग के महासचिव और विजय सिंगला सचिव बनाए गए हैं. वहीं रंजोध सिंह हदाना, जीएस मुल्तानी, मनीष अग्रवाल, नरिंदर सिंह शेरगिल, अतुल नागपाल, नेम चंद चौधरी, नवदीप सिंह संघा, एस एस चट्ठा, डॉ. गुनिंदर सिंह, अशोक गर्ग, रमेश टोल्ला और डॉ अजमेर कालरा को पार्टी ने ट्रेड विंग का संयुक्त सचिव बनाया है.

आप के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने ट्रेड विंग के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की. इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जन-समर्थक नीतियों के कारण आज पार्टी में हर वर्ग के लोग रोज शामिल हो रहे हैं और पार्टी को मजबूत बना रहे हैं.

दिल्ली की अरविंद केजरीवार सरकार के कार्यों से पंजाब के लोग काफी प्रभावित हैं और उसी तरह के विकास कार्यों की उम्मीद पंजाब के लोग भी आप से कर रहे हैं. इस अवसर पर नवनियुक्त पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदीरी सौंपी है, उसे पूरी निष्ठा और लगन के साथ पूरा करेंगे और दिन-रात मेहनत करके पार्टी को मजबूत बनाएंगे.

Posted By: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें