1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. a young man was beaten to death in adarsh nagar delhi

Delhi: बेटी से दोस्ती पर नाराज था परिवार, युवक को पीटकर मार डाला! जानें क्या बोले मनीष सिसोदिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल राजपूत (फाइल फोटो)
राहुल राजपूत (फाइल फोटो)
Photo:Twitter

नयी दिल्ली: एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर का है. मरने वाले युवक की पहचान राहुल राजपूत के रूप में हुई है. युवक आदर्श नगर इलाके में मूलचंद कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था. राहुल दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक की पढ़ाई कर रहा था, साथ ही छोटे बच्चों को अंग्रेजी की ट्यूशन दिया करता था. प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

राहुल राजपूत ने दोस्ती की कीमत चुकाई!

वारदात की जानकारी देते हुए नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि राहुल की दोस्ती कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की से थी. लड़की जहांगीरपुरी की रहने वाली थी. दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी. लड़की का परिवार इस दोस्ती के सख्त खिलाफ था. घटना वाले दिन राहुल को किसी ने फोन करके घर से बाहर बुलाया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

मामले में फिलहाल एमडी राज और मनवर हुसैन नाम के युवक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा है कि मामला दो परिवारों के आपसी विवाद से जुड़ा है इसलिए मामले को कोई रंग ना दें.

डिप्टी सीएम ने दिया न्याय का आश्वासन

वारदात की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. बड़ा अपराध हुआ है. राहुल आईपीएस अधिकारी बनना चाहता था.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि, दिल्ली सरकार ये सुनिश्चित करेगी की दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले. दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें