1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. wife posted a video of beating then husband filed a case on facebook in vaishali police station asj

पत्नी ने पिटाई का वीडियो किया पोस्ट तो पति ने फेसबुक पर वैशाली के थाने में कर दिया केस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

पटना. वैशाली जिले के गंगाब्रिज थाने में एक अनोखा मामला सामने आया है. पिछले तीस सालों से अपने पति के प्रताड़ना का शिकार हो रही पत्नी ने जब फेसबुक पर अपनी बात रखी और वीडियो के माध्यम से लोगों को अपनी पीड़ा बतायी तो उसके पति ने अपने बड़े बेटे, पटना की एक कंपनी व फेसबुक कंपनी व उसके ऑनर पर केस दर्ज कर दिया.

फेसबुक पर हैशटैग जस्टिस फॉर कंचन का वीडियो इतना वायरल हो गया कि अब लोग उसे सपोर्ट करने लगे हैं. ेस उसके पति राकेश कुमार वर्मा ने कराया है. क्योंकि फेसबुक ने इस पोस्ट को नहीं हटाया.

थानाध्यक्ष ने कहा: टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन चल रही है

गंगाब्रिज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन चल रही है. जांच में जो भी बात सामने आयेगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

मां के साथ अत्याचार किया

राकेश कुमार वर्मा के बड़े बेटे प्रतीक कुमार ने बताया कि पिछले तीस सालों से मेरी मां के साथ पिता ने बहुत अत्याचार किया है. कौन सा ऐसा दिन नहीं था जिस दिन मेरी मां को नहीं पीटते थे. इसी की वजह से उनका कहीं एक जगह ठिकाना नहीं रहता था.

कोलकता, गया, रायपुर और अब हाजीपुर में रह रहे हैं. वह भी हाजीपुर में ऐसी जगह रहते थे जहां सिर्फ वो ही हो न कोई उन्हें रोके न कोई किसी से शिकायत करे. मेरी मां को भी वहीं रखते थे और मारते पीटते थे. अंत में थक हार कर मैं मां को पुणे लेकर आ गया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें