1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. vaishali student returning from coaching shot dead in broad daylight in mahua bihar

Bihar Crime News: वैशाली में कोचिंग से लौट रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

वैशाली में गुरुवार की सुबह तकरीबन 10 बजे कोचिंग से घर लौट रही छात्रा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी फरार हो गए. पुलिस हत्या के कारणों की छानबीन करने में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

बिहार के वैशाली से एक खबर आ रही है जहां महुआ क्षेत्र के चकफते गांव की 17 साल की युवती नीतू कुमारी की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवती महुआ कोचिंग सेंटर से अपने घर लौट रही थी इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने चकफते गांव पंचायत के नजदीक छात्रा की गोली मार दी. गोली लगने के कारण मौके पर ही युवती की मौत हो गई.

अपराधी मौके से फरार 

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे, ग्रामीणों को अपनी तरफ आते देख अपराधी अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले में छानबीन में जुट गई है. फिलहाल ये पुष्टि नहीं की जा सकी है कि छात्रा को गोली किसने और किस वजह से मारी है. घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

कोचिंग से लौटे वक्त हुई हत्या 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह तकरीबन 10 बजे रसूलपुर मधौल पंचायत के भूतपूर्व मुखिया युगेश्वर प्रसाद सिंह की पौत्री एवं सुनील कुमार सिंह की 17 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी कोचिंग से अपने घर लौट रही थी. लौटने के दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पंचायत भवन के निकट ही युवती पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल नीतू वहीं पर गिरकर तड़पने लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को दौड़ते देख अपराधी अपनी बाइक छोड़ मौके से भाग गए.

हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं 

मौके पर मौजूद लोगों ने जख्मी युवती को उठाकर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया. घटनास्थल पर पहुँच पुलिस हत्या के पीछे के कारण को तलाशने में जूट गई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख पुकार का माहौल बन गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें