1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. mahnar vaishali girl murder case accused caught by police angry mob attack on accused skt

VIDEO: वैशाली के महनार में छात्रा के हत्यारोपित को पुलिस ने दबोचा, गुस्साई भीड़ ने जमकर की धुनाई

वैशाली के महनार में कुछ दिनों पहले कोचिंग में पढ़ने गई युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या किये जाने के मामले में एक आरोपित को पुलिस पकड़ने गई. इस दौरान लोग उग्र हो गये और आरोपित को अपने कब्जे में लेकर उसकी धुनाई कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वैशाली के महनार में छात्रा के हत्यारोपित को भीड़ ने धुना
वैशाली के महनार में छात्रा के हत्यारोपित को भीड़ ने धुना
सोशल मीडिया

Patna News: वैशाली के महनार में नाबालिग के हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार करने गयी पुलिस को भीड़ ने घेर लिया. गुस्साए लोगों ने आरोपित पर हमला कर दिया. भीड़ ने संदिग्ध को पुलिस के पास से छीनकर उसकी पिटाई कर दी. थानाध्यक्ष ने किसी तरह आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया.

बीते मंगलवार को एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस एक आरोपित को पकड़ने आज सोमवार को पहुंची. दशरथ मांझी नाम के आरोपित को पकड़ने जब पुलिस गई तो लोग मौके पर जमा हो गये. इस दौरान भीड़ उग्र हो गई और पुलिस के पास से आरोपित को लोगों ने अपने पास ले लिया. लोगों ने आरोपित को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया. मामले की गंभीरता को देख पुलिसबल ने आरोपित को भीड़ से छुड़ाना चाहा तो उन्हें भी लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा. हालांकि जानकारी के अनुसार, थानेदार ने आरोपित को भीड़ से बचाकर सुरक्षित रख लिया है.

बता दें कि महनार थाना क्षेत्र के करनौती बही चौर से कोचिंग के लिए घर से निकली एक 14 वर्षीय युवती का शव बीते मंगलवार को बरामद किया गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा था. मृतका की पहचान करनौती बही में मुसहर टोला के निकट करनौति पंचायत निवासी उमाशंकर ठाकुर की 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया कुमारी के रूप में की गई थी.

सुप्रिया कुमारी मंगलवार को घर से कोचिंग के लिए निकली थी, मगर घर नहीं लौटी. काफी देर के बाद मृतका के परिजन उसके खोजबीन में निकले थे. सुप्रिया कुमारी के पिता उमाशंकर ठाकुर पटोरी में कोचिंग चलाते हैं. सुप्रिया कुमारी उसी कोचिंग में प्रतिदिन पढ़ने जाया करती थी.

मंगलवार को भी वह सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली, लेकिन जब सुबह दस बजे तक घर वापस नहीं आयी तो सुप्रिया कुमारी की माता ने अपने पति को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी. जिसके बाद उमाशंकर ठाकुर ने अपनी पत्नी को बताया कि सुप्रिया कुमारी तो कोचिंग भी आयी नहीं है. जिसके बाद से परिजन उसकी लगातार तलाश में लगे थे. घटना की सूचना महनार थाने की पुलिस को भी दी गयी थी.

इसी बीच बुधवार की सुबह करनौति के बही चौर में मुसहर टोला के निकट सुप्रिया कुमारी का शव पानी में डूबा होने की सूचना लोगों को मिली. लोगों ने तत्काल घटना की सूचना महनार थाने को भी दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर महनार के एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार पंजियार व थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में दशरथ मांझी को मुख्य आरोपित माना जा रहा है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें