1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. huge robbery in hajipur criminals looted 25 lakhs from cosmetic shop at gun point asj

हाजीपुर में बड़ी लूट, गन प्वाइंट पर अपराधियों ने कॉस्मेटिक दुकान से 25 लाख लूटे

बताया जाता है कि 5 की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर एक कॉस्मेटिक दुकान पर धावा बोलकर तकरीबन 20 लाख के जेवरात और 5 लाख कैश लूट कर फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
फाइल

हाजीपुर. हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने कॉस्मेटिक दुकान से 20 लाख के गहने व 5 लाख नकद लूट कर फरार हो गए हैं. दुकान हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के बागमाली इलाके में है. बताया जाता है कि 5 की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर एक कॉस्मेटिक दुकान पर धावा बोलकर तकरीबन 20 लाख के जेवरात और 5 लाख कैश लूट कर फरार हो गये.

अपराधी गिफ्ट पैक कराने के बहाने दुकान में आए थे और इस दौरान गन प्वाइंट पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया. दुकान के ऊपर ही दूकानदार अपने परिवार के साथ रहता है.

इस दौरान अपराधियों ने पूरे परिवार के सदस्यों को एक बाथरूम में बंद कर दिया, वही सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क भी ले गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. वहीं सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आस पास में लगे सीसीटीवी की मदद से मामले की छानबीन में जुटे हैं.

पुलिस के बनुसार 5 की संख्या में आये अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जा सकें.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें