1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. drunk swindler rams uncontrolled car into shop 5 year old girl dies sister and mother injured asj

Bihar News: नशे में धुत चालाक ने दुकान में घुसा दी अनियंत्रित कार, 5 साल की बच्ची की मौत, बहन और मां घायल

सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के रामगंज चौक पर स्थित एक दुकान में अनियंत्रित कार के घुसने से पांच साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि इस हादसे में बच्ची की बहन और मां घायल बतायी जा रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुकान में घुसी कार
दुकान में घुसी कार
ट्वीटर

हाजीपुर. सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के रामगंज चौक पर स्थित एक दुकान में अनियंत्रित कार के घुसने से पांच साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि इस हादसे में बच्ची की बहन और मां घायल बतायी जा रही हैं. मरनेवाली बच्ची रंजीत साह की बेटी कनक कुमारी है. उसकी 17 वर्षीय बहन काजल कुमारी और मां अंजली देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं. दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में भर्ती कराया गया है. वहां से काजल कुमारी को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार कार चालक मोनू कुमार और कार सवार दिनेश शर्मा दोनों पूरी तरह नशे में धुत था. दिनेश शर्मा ने बताया कि वह हाजीपुर से ही शराब पीकर चला था. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार अंधड़ावड़ चौक से सहदेई आने के क्रम में रास्ते में कार ने एक बाइक को पहले ठोकर मारी थी. बाइक सवार को हल्की चोटें आयी हैं.

वहीं, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग के डॉक्टर नवीन कुमार जब अस्पताल आ रहे थे तो उनकी कार को भी ओवरटेक किया गया. लोगों ने बताया कि कार पहले अनियंत्रित होकर पोल से टकराई और फिर दुकान में जा घुसी. दुकान के बाहर ही बच्ची खेल रही थी. जिससे बच्ची का सिर गाड़ी के नीचे आ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. कार ड्राइवर महनार थाना क्षेत्र के ईशाकपुर निवासी विशम्भर प्रसाद सिंह का पुत्र मोनू कुमार है.मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की भीड़ से उसे छुड़ाया. पुलिस ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

कार ड्राइवर मोनू कुमार के एक अन्य साथी भी कार में सवार थे. उसकी भी लोगों ने पिटाई कर दी. कार सवार की पहचान महनार नगर के वार्ड संख्या 12 निवासी रामचंद्र शर्मा के पुत्र दिनेश शर्मा के रूप में हुई है. जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दुकान में घुसी कार स्विफ्ट डिजायर का रजिस्टेशन नंबर बीआर 31 एएम 5699 है. मौके से गाड़ी में 750 ml की कई बोतल शराब भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें